वजन कम करने के लिए स्वादिष्ट ओट्स रेसिपी

  क्विकफिट ने "क्विकटाइप द्वारा क्विकटिप सीरीज़" नाम से एक श्रृंखला शुरू की है जिसमें अदिति रत्ती बात कर रही हैं कि आप कैसे तेजी से और स्वाभाविक रूप से अपना वजन कम करते हैं। वह बहुत ही सरल क्विकपीट बता रही है जिसे आपको बस अपनी दैनिक जीवनशैली में जोड़ना है और बहुत जल्द आप अपने शरीर में बदलाव देख पाएंगे। आप सक्रिय, हल्का और ऊर्जावान महसूस करने लगेंगे। ये टिप्स आपके वेट लॉस प्रोग्राम में आपकी मदद करेंगे। वह विशेष, प्रभावी और आसान भारतीय वजन कम करने वाली रेसिपी भी बताती है, जिसे सरल बनाया जा सकता है बाजार में उपलब्ध सामग्री से।

अदिति इस बात पर भी जोर देती हैं कि अगर किसी और के पास आसान, प्रभावी और स्वादिष्ट वज़न घटाने वाली रेसिपी है, तो वे निश्चित रूप से टिप्पणी कर सकते हैं और दुनिया को स्वस्थ बनाने के लिए इसे दुनिया के साथ साझा कर सकते हैं।

वह कहती है "आप कुछ भी और सब कुछ खा सकते हैं जो आपके घर पर बना है"।

यहाँ हम उसकी एक क्वेकटिप्स प्रस्तुत करते हैं जो है "क्विकटिप अंक 8: अपने स्वस्थ भोजन को स्वादिष्ट बनाएं "। अपने स्वास्थ्यवर्धक भोजन को अधिक स्वस्थ और प्राकृतिक बनाने के लिए इसे स्वादिष्ट और सेहतमंद बनाने की कोशिश करें। कई जो लोग आहार पर हैं, वे उसी भोजन  से ऊब जाते हैं जो वे दैनिक आधार पर खाते हैं। वे वास्तव में कुछ शानदार संशोधनों के साथ अपने भोजन को स्वादिष्ट बना सकते हैं।



ओट्स, जो कई लोगों को लगता है कि एक उबाऊ स्वस्थ नाश्ता है, एक ही बार में स्वादिष्ट और स्वस्थ हो सकता है। इस पोस्ट में अदिति रत्ती आपको एक माउथ वॉटरिंग ओट्स रेसिपी बताएगी जो घर पर बनाना बहुत आसान है। 

यह केवल 10 मिनट और सरल सामग्री लेता है।

आप नीचे दिए गए वीडियो में रेसिपी देख सकते हैं।


वजन कम करने के लिए इस स्वादिष्ट ओट्स रेसिपी को ट्राई करें और हमें बताएं कि क्या आपको ये टिप्स और रेसिपी पसंद हैं।



आप उसके Youtube चैनल पर अपना वजन कम करने के बारे में अधिक क्विकटिप्स भी देख सकते हैं।

प्लेलिस्ट लिंक: https://www.youtube.com/playlist?list=PL8lfR4joG8W_9lgqbJtg4l9BuJB0q-97C

Comments

Popular posts from this blog

नीं* - वजन कम करने के लिए एक महत्वपूर्ण रीति!

वजन घटाने के लिए आसान भारतीय टिप: पानी पिएं!